हॉर्नी बहन को बैंकाक में चोदा-Bhai Behan Sex Story

हॉर्नी बहन को बैंकाक में चोदा

हिंदी सेक्स स्टोरी मेरा नाम अनुज है और मैं बेंगलुरु से हूं ये मेरी पहली कहानी है। ये मेरे और मेरी बहन के बीच हुए सेक्स की है मुझे उम्मीद है आपको मेरी ये कहानी पसंद आएगी अब आप सब को ज्यादा बोर ना करते हुए मैं सीधी अपनी कहानी पर आती हूं।

मेरे परिवार में हम 4 लोग हैं मेरे पापा मेरी माँ और मेरी बहन। मेरी उमर 29 साल है और मेरी बहन मुझसे एक साल छोटी है। मतलब वो 28 साल की है और हम दोनों जिम भी जाते हैं इसलिए हम एक दम फिट हैं।

मैं मेरी हाइट 6 फीट है और मेरा लंड 3 इंच मोटा और 72 इंच लम्बा है। मैंने 10 से ज्यादा लड़कियां छोड़ी हैं जिनमें से 2 को मेरी बहन ने मुझसे उनको इंट्रोड्यूस करवाया था। अब मैं मेरी बहन के बारे में बताता हूं उसका नाम दिव्या है और उसकी उम्र 28 साल है।

चाची ने लिया जवान लंड का मजा-Chachi Ki Chudai

वो देखने में गोरी है और उसकी हाइट 5’5 है उसका फिगर साइज 34सी-30-34 है और उसकी आंखें एक दम काली हैं उसके बाल उसके कंधे के नीचे तक आते हैं और उसके 3 बॉयफ्रेंड हैं अब उसका बॉयफ्रेंड वो कभी मेरा दोस्त भी होता था अब उसका एक बॉयफ्रेंड है और शायद उसका उससे शादी करने का प्लान है।

मैं एक प्राइवेट कंपनी में अच्छे रैंक पर हूं और मेरी बहन एक आर्किटेक्ट है इसलिए हम ओपन फैमिली टाइप हैं इसलिए अब मुझे फर्क नहीं पड़ता था कि उसका बॉयफ्रेंड है या नहीं मेरे मम्मी पापा भी जॉब करते हैं तो हमारे घर में पैसा भी है।

अब मेरी कहानी शुरू होती है तो हुआ कुछ ऐसा कि मैंने अपनी कंपनी का टारगेट आर्काइव कर लिया था। मेरी कंपनी ने मुझे बैंकॉक का टूर प्लस व्हेन का 1 लाख रुपये की शॉपिंग के लिए दिया। पर वो टूर सिर्फ कपल्स के लिए था इसलिए अब ये मेरे लिए थोड़ा मुश्किल लग रहा था।

पर ये ऑफर अच्छा था इसलिए मैं इसे जाने नहीं देना चाहता था। मैंने टूर एजेंसी से पता किया तो पता चला कि आप अपनी गर्लफ्रेंड को भी ले जा सकते हैं। पर तब मेरी कोई गर्लफ्रेंड नहीं थी तो रविवार के दिन मैं अपने कमरे में बैठा था।

तब मेरी बहन मेरे कमरे में आई उसको मेरा क्रेडिट कार्ड चाहिए था। मैंने अपना कार्ड दे दिया और फिर हम दोनों कैजुअली काम के बारे में बात करने लगे। तो मैंने अपने टूर के बारे में बताया।

दिव्या- भाई तुम चले जो ना मैं- नहीं ये सिर्फ कपल का टूर है दिव्या- भाई तो तुम अपनी गर्लफ्रेंड को ले जाओ ना मैं- अभी मेरी कोई गर्लफ्रेंड नहीं है फिर भी मैं टूर का कैश करवा लूंगा दिव्या- अभी तुम कैश मत करवाना मैं कुछ करती हूं मैं- कल लास्ट डेट है कल पास पोर्ट देना है।

दिव्या- तुम कहो मैं तुम्हारे साथ चलूँ मैं- पागल है क्या दिव्या- भाई किस को पता चलेगा मैंने सोचा ये आइडिया तो अच्छा है और मैं बोला – पर सेम सर नेम होगा दिव्या – तो एजेंट को कोन्सा पता होगा तुम बोल देना की फैमिली ट्रिप है।

फिर उसने मुझे फोर्स किया और मैंने उसका पासपोर्ट लिया और अपना पास रख लिया। सुबह जा कर मैंने ट्रैवल एजेंट को दे दिया जिसको हमारी कंपनी ने हायर किया था। उसने 3 दिन बाद हमारा वीज़ा लगा कर हमें दे दिया फिर मैं अपनी बहन से बोला – शॉपिंग कर ले।

अब वो शॉपिंग करने लग गई और मैंने भी अपनी शॉपिंग कर ली मैं- तुम्हारा बॉयफ्रेंड बोलेगा दिव्या – हां मैंने उसे बोल दिया कि कोई पारिवारिक समारोह है तो मुझे वहां एक सप्ताह के लिए जाना है। अगर उसको शक भी हुआ तो मैं तुमसे बात करवा दूंगी।

एक बात और हमारी कंपनी से 5 और कपल्स को ये टूर मिला था। पर सब को कोई ना कोई दिक्कत हुई तो सिर्फ हम दोनों ही इस टूर पर जा रहे थे। हुआ ऐसा कि हमारा टूर अप्रैल में था तो 10 अप्रैल की फ्लाइट से हम बैंकॉक में पहुंच गए।

वहां कंपनी ने हमारे लिए 5 स्टार होटल बुक किया था। वो बीच के सामने ही था तो फुकेत में हमने जहां जा कर थोड़ा आराम किया। फिर हम थोड़ा घूमने के लिए निकल गए हमारी कंपनी ने एक गाइड भी हम को दिया हुआ था।

पर हमने उसकी सर्विस नहीं ली और हम डॉफ़र को बीच पर निकल गये। हमने बीच के लिए कपड़े ले लिए थे तो मैंने बीच पर एक जगह देखी। हम दोनों जहां पर बैठ गए वहां पर भारतीय जोड़े भी बहुत सारे थे। और ज़्यादातर लड़कियाँ जब बिकनी या शॉर्ट्स में थी मेरी बहन ने जींस और टॉप पहना हुआ था।

मैंने टी शर्ट और कैपरी पहनी थी फिर मैंने बोला – चल मैं थोड़ा नहा कर आता हूं फिर मैंने अपनी टीशर्ट और कैपरी को निकल दी अब सिर्फ सिक्स पैक साफ दिख रहे थे। जिसे लड़किया मेरी तरफ काफी आकर्षित हो रही थी फिर मैं नहाने के लिए चला गया। फिर मैं 10-15 मिनट के बाद आया और मैं रोने पर बैठ गया।

दिव्या- मैं भी नहाने जा रही हूं मैं- तू कुछ कपड़े ले कर आई है दिव्या- हां ये कहते ही उसने मेरे सामने ही अपना टॉप उतार दिया और उसने काली ब्रा पहनी थी। फिर उसने अपनी पैंट उतार दी ऐसा मेरे सामने उसने कभी नहीं किया था। फिर वो नहाने चली गई और वो 20 मिनट के बाद वापस आई उसने अपने कमर पर तौलिया बंद लिया। अब हम दोनों बैठ गए और जब बीयर ऑर्डर कर ली।

अब हम दोनों बैठ कर बीयर पीने लग गए फिर हम दोनों बातें करने लग गए। मेरा मन फिर से नहाने का हा तो मैं समुंदर में फिर से चला गया। मैं फिर 15 मिनट बाद वापस आया तब मैंने देखा कि मेरी बहन के पास एक आदमी बैठा था। वो करीब 35 साल का था मैं जब वहां गया तो मेरी बहन को उसने एक कार्ड दिया और वो वहां से चला गया।

मैं- ये कौन था दिव्या- ये मसाज वाला था ये मसाज के लिए बोल रहा था। जाते-जाते वो मुझे अपना कार्ड दे गया मैं- अच्छा है चल तुझे तो ऑफर मिल गया है अब वो भी हंसने लग गई और फिर मैं बोला – तेरे बॉयफ्रेंड को पता चल गया तो समझ तेरा काम हो गया दिव्या- नहीं पता चलेगा।

फ़िर हम कहाँ से खड़े हुए और अपने कमरे में चले गए कमरे में जा कर मैं नहाने चला गया। मेरी बहन ने लंच का ऑर्डर दे दिया। मेरे बाद मेरी बहन भी नहाने चली गई तभी वहां पर एक वेटर खाना देने आया। तो मैंने उससे कॉल गर्ल्स के बारे में पूछा उसने मुझे सब बता दिया और फिर मैंने टिप भी दे दी।

मैं- भाई इंतेजाम करवा दे बस वेटर- सर आप अपना नंबर दे दो मैं आपको रेट के हिसाब से तस्वीरें भेजूंगा मैं- मुझे दूसरा रूम भी चाहिए इसमें मेरी पत्नी है वेटर- हो जाएगा सर फिर मैंने उस वेटर से सेटिंग कर ली फिर मेरी बहन और मैंने खाना खाया।

फिर हम घुमने के लिए चल पड़े जब हमने बाजार घुमाया और फिर करीब 8 बजे हम होटल में वापस आ गए। वैपिस एटे टाइम कॉल गर्ल्स बहुत मिली मैंने अपने वेटर से सेटिंग कर ली थी। तब मुझे उसका कॉल आया कि लड़की आ गई है और इस रूम में वो आपका इंतजार कर रही है।

मैं अपनी बहन से बोला – तुम ऐसा करो तुम यहीं रुको मैं अभी थोड़ी देर में आता हूं। तुम इतना आराम से खाने का ऑर्डर दो दिव्या- तुम कहाँ जा रहे हो मैं-बस घुमने दिव्या- मैंने तुम्हारी और वेटर की बातें सुन ली थी जाओ एन्जॉय करो मैं ये सुन कर हेयरन हो गया और मैंने उन्हें स्माइल दे कर बोला – मैं आ कर बात करता हूं मैंने अब उससे रूम की चाबी ली और मैं चला गया।

मैंने सारी रात उस कॉल गर्ल को चोदा और सुबह मैं जल्दी उठा जाता हूँ। मैं सुबह 5 बजे उठा और हमें कॉल गर्ल को पैसे दिए और मैं अपने कमरे की तरफ आ गया। अब मुझे लगा मुझे लगा कि मेरी बहन सो रही होगी मैंने धीरे से अपना कमरा खोला।

मैंने रूम में देखा कि टेबल पर 2 बियर की बोतल पड़ी हुई थी। फर्श पर मेरी बहन के कपड़े पड़े हुए थे मैंने नोट किया था कि वहां पर एक बंदे की भी कपड़े हैं। फाई जब मैंने बिस्तर पर देखा तो जब वो ही मसाज वाला आदमी था और मेरी बहन उसके साथ थी तो रही थी।

वो पूरी नंगी थी और उसकी चूत एक दम क्लीन शेव थी उसके 34सी के स्तन और हमारे बराबर गहरे भूरे रंग के निपल्स बहुत मस्त लग रहे थे। उसके बाल खुले हुए थे और वो बंदा मेरी बहन को गले लगाकर लेता हुआ था उसका लंड मेरी बहन की गांड पर था तो मैंने झट से उन दोनों पर चादर डाल दी।

पड़ोस वाली आंटी ने दिया चूत का सुख-Aunty Ki Chudai

अब मुख्य कमरे में साइड हो कर एक स्टील के ग्लास को नीचे गिरा दिया। उसकी आवाज से मेरी बहन जाग गई और उसने देखा मैं उसके सामने हूं। अब उसने खुद को चादर से ढक लिया और उसने हमें बड़े को जगह दे दी मैं- ये सब क्या है दीदी दिव्या- सॉरी मैं हॉर्नी हो गई थी मैं- तेरा तो बॉयफ्रेंड है ना ना।

दिव्या- सॉरी भाई फिर हमने ज्यादा बात नहीं की और फिर मैं ताजा हुआ और नहाया। फिर मेरी बहन भी नहा ली तब तक मैं ऐसे ही बालकनी में बैठ गया। मैंने कॉफ़ी का ऑर्डर दे दिया और नहा कर मेरे पास आई और उसने मुझे सॉरी बोला।

मैं- यार अब रहने दो जो हो गया सो हो गया पर तेरा बॉयफ्रेंड है और ये सब करना गलत है दिव्या- भाई कल मैं हॉर्नी हो गई थी मैं- चल ठीक है दिव्या- अच्छा भाई कल कहां चलना है फिर मैंने उसको घूमने की जगह दिखाई और हम वहां जाने के लिए तैयार हो कर निकल गए। अब बहन ने काले रंग का सिंगल पीस घुटने की लंबाई का पहना हुआ था। और वो स्लीव लेस थी और उसने अपने बालों को पोनी करी हुई थी।

मैंने जींस टीशर्ट पहन ली थी। करीब हम रात के बजे तक घूम कर वापस होटल में आ गए। हम दोनों काफी थक गए थे मैंने ड्रिंक का ऑर्डर दे दिया। अब मैं नहा कर आ गई फिर मेरी बहन भी नहा कर आ गई। हम दोनों अब साथ में बैठकर ड्रिंक करने लग गए।

दिव्या- भाई तुम्हारी कितनी गर्लफ्रेंड रह चुकी है मैं- 10 प्लस हाय होंगी दिव्या- सच में मैं- हां और तेरे बॉयफ्रेंड दिव्या- भाई 3 और 1 यानी टोटल 4 हैं मैं- फिजिकली सब के साथ हुई थी दिव्या- हां भाई मैं- कोई बात है आज ये सब नॉर्मल बात है और कल की रात केसी रह रही दिव्या- अच्छी रही थी और उसने मुझे अच्छी मसाज दी थी।

मैं- लग तो नहीं रहा है कि उसने तुम्हें खाली मसाज दी थी दिव्या- मसाज के बाद सेक्स हुआ यार अब तक हम दोनों 5-5 पैग लगा लेंगे और वो बोली – भाई आपकी कैसी रह रही है मैं – लड़की अच्छी थी पर मैंने उससे मसाज नहीं करवाई दिव्या- अच्छा तो कल मैं आपकी मसाज पक्का करवा दूंगी।

फिर हमने खाना ऑर्डर किया और खाना खा कर हम सो गये दिव्या- भाई चादर ले लो मैंने चादर ली और वो बाथरूम में गई मैं अपने मोबाइल में लग गया। कुछ करने के बाद वो बाथरूम से जब बाहर आई तो मैंने देखा कि उसने टीशर्ट और लेसी पैंटी पहन ली थी मैं- ये क्या है दिव्या- मैं ऐसी ही सोती हूं।

फ़िर वो मेरी चादर में आ गई और हम दोनों गुड नाइट कह कर सो गए। सुबह मैं फिर से जल्दी उठ गया और मैं ताजा होने लग गया। मैं फिर बाहर आया तो मैंने देखा कि मेरी बहन भी अब जाग चुकी थी। हम दोनों फिर सुबह की सैर के लिए निकल गए हम बीच पर सैर करते हुए आगे चले गए। जब लोग ना के बराबर थे तो मैं अपनी बहन से बोला।

मैं- चलो नहाते हैं दिव्या- भाई कपडे नहीं है मेरे पास चेंज करने के लिए मैं- इनर में नहा लेना तुम बाद में बिना इनर के चलना तो वो मान गई सुबह के करीब 5:40 हो गए थे और फिर मैंने अपना बरमूडा और टीशर्ट निकाल कर मैं पानी में चला गया। मेरी बहन भी अब पानी में ब्रा पैंटी में आ गई थी हम दोनों 30 मिनट तक नहाते रहे। फिर हम रीत पर आ कर बैठ गए।

मैंने उसको ऐसे पूछा – यार तुम ब्रा पैंटी काफी सेक्सी पहनती हो दिव्या- भाई ये सब गिफ्टेड है जो मेरे बॉयफ्रेंड ने मुझे गिफ्ट किया था इस बात पर हम दोनों हंसने लग गए और मैं बोला – वे भाग्यशाली हैं तुम्हारा बॉयफ्रेंड जो तुम जैसी गर्लफ्रेंड उसे मिली है एक दम फिट और सेक्सी और बुद्धिमान भी।

तो हमने बातें की और फिर वहां से निकल गए रस्ते में दिव्या बोली- भाई पैसे हैं क्या मैं- हान फिर उसने मुझसे पैसे लिए और वह एक दुकान पर 2-3 तेल की बोतल ले कर आई फिर हम अपने कमरे में आ गए और मैं बोला तुमने क्या लिया है पर उसने नाश्ता ऑर्डर कर दिया हमने नाश्ता किया और हम घुमने के लिए निकल गये।

हम दोपहर को कमरे में आए और घूम कर मैंने लंच का ऑर्डर दिया अब हम दोनो ने लंच किया और वो बोली – अब शाम को खाना चलना है मैं- नहीं जाना मेरे शरीर में दर्द हो रहा है गम गम कर दिव्या- कोई बात नहीं मैं अब मसाज वाली को बुलाती हूं मुख्य – हाट दिव्या- यार अब तुम शर्माओ मत मैं- नहीं यार नहीं कारवानी मैं।

दिव्या- चलो मैं ही कर देती हूं मैं- हट पागल है क्या दिव्या- चल ना असल में मैं भी अंदर से चाहती थी तो मैं 2 मिनट बाद आदमी गया और मैं बिस्तर पर लेट गया। मैने अब अपने कपडे भी उतार दिये थे मैने अब सिर्फ फ्रेंची पहन ली थी। अब मेरी बहन वो तेल ले कर आई जो उसने अपनी दुकान से लिया था। अब वो मेरी कमर पर मसाज करने लग गई।

मैं- ये तेल कहां से लायी दिव्या- सुबह लिया था अपने बॉयफ्रेंड के लिए पर चल पहले मैं इसे तुझ पर ट्राई करती हूं मैं- सही है फिर उसने मेरी मैसेज करनी शुरू कर दी मेरे कंधे पर मेरी पीठ और मेरी टांगों पर भी। फिर उसने मुझे सीधा होने के लिए कह दिया मेरा लंड उसकी मसाज से अब खड़ा हो गया था।

जब मैंने उसको देखा मैं पूरा हेयरन हो गया था क्योंकि उसने अपनी जगह सिर्फ पैंटी पहन ली थी। ऊपर उसने हमें टीशर्ट पहन ली थी मैं- ये तुम्हारे कपड़े कहां हैं दिव्या- मेरी गंदी गांधी हो जाती है इसलिए मैंने उसे उतार दिया।

फिर उसने मेरी टांगों की मसाज की और फिर मेरी जांघ की उसको पता था कि मेरा लंड अब खड़ा हो गया है। फ़िर जांघ के बाद वो मेरी छाती की मालिश करने लग गयी। मैं बस आंखें बंद करके मजे ले रहा था कभी-कभी मैं अपनी आंखें भी खोल रहा था। मेरी छाती पर तेल लगाते हुए वो मेरे ऊपर गिरी पड़ी हुई थी।

मैं- यार तू जरा ढंग से करो ना दिव्या – कर तो रही हूं ना सीने पर तेल होने की वजह से मेरा हाथ फिसल रहा है मैं- तू मेरे ऊपर आ जा अब वो भी तैयार हो गयी और वो मेरे लंड के थोड़ी से आगे आ कर बैठ गयी मैं- अब तेरी ये टीशर्ट गंदी हो रही है।

अब उसने स्माइल करी और अपनी टीशर्ट को भी उतार दिया उसने सफेद रंग की लेसी ब्रा पहनी थी। जब भी वो मेरी छाती पर मालिश करती थी। तोह उसकी गांड मेरे लंड को छू कर रही थी अब उसके स्तन मेरे मुँह के पास आ रहे थे। उसने 5 मिनट की मसाज के बाद बोला- भाई अब क्या करूं।

मैं – यार मैं जगह तो रह गयी है अब उसने थोड़ी मुस्कान करी और वो मेरे थोड़ा सा नीचे आ गई। उसने अब मेरी फ़र्न्सी को भी उतार दिया। अब मेरा लंड एक दम से हार्ड हो गया था दिव्या- भाई तेरा ये तो बहुत ही बड़ा है मेरे सभी बॉयफ्रेंड से भी तेरा सब बड़ा है मैं- चल अब इसकी मसाज कर।

तो उसने तेल से मालिश करनी शुरू कर दी मैंने हाथ बढ़ा कर उसके स्तन को दबाना शुरू कर दिया। फिर उसने अपनी ब्रा को उतार दिया और फिर उसने मेरा लंड चूसना शुरू कर दिया। अब वो बिस्तर पर मजे से मेरा लंड चूस रही थी और मुख्य उपयोग बालों को हो रहा था।

फिर मैंने उसको अपना ऊपर खींचा और मैं उसको किस करने लग गया। हमने 5-6 मिनट तक चूमा और फिर मैंने उसके स्तन चूसे और उसके निपल्स को दर्द से चूसा। फिर मैं उसकी चूत पर गया और मैंने उसकी पैंटी को उतार दिया। अब मैं उसकी चूत को चूसने लग गया और 5 मिनट में उसकी चूत ने पानी निकाल दिया। मैं अब उसके ऊपर आ गया और उसको फिर से किस करने लग गया।

अब वो मेरा लंड नीचे से सहला रही थी मुख्य उपयोग बोला – चल अब मेरे ऊपर आ जाओ अब बहन ने मेरा लंड अपनी चूत पर लगाया और उस पर वो बैठ गई। उसकी चूत काफी टाइट थी वो खुद से ऊपर नीचे हो रही थी। नीचे से में धक्के पर धक्के मार रहा था फिर 10 मिनट के बाद मैं बिस्तर से उतरा और बिस्तर के किनारे मैंने उसे डॉगी स्टाइल में कर दिया।

अर्चना के साथ मनाया पहला वैलेंटाइनडे-Hindi Sex Story

अब उसको डॉगी स्टाइल में चोदने लग गया और हम दोनों पसीने से पूरी भीग गए। मुख्य कमरे में अब सिर्फ उसकी मां की आवाज गूंज रही थी। फिर 10 मिनट डॉगी के बाद मैंने अपनी बहन को मिशनरी पोजीशन में कर दिया अब उसने अपनी दोनों को मेरी कमर पर फोल्ड कर लिया और वो बोली – भाई तेरा निकल क्यों नहीं रहा है मैं तो थक गई हूं मैं – मैंने मसाज से पहले विग्रा जो खा ली थी।

फिर मैंने ऐसे ही 5 मिनट तक चोदा और मेरा पानी अब निकलने वाला था मैने बिना बताया अपना सारा पानी उसकी चूत में निकल दिया अब मैं निधाल कर उसके ऊपर लेट गया और हम दोनों 10 मिनट तक ऐसे ही लेट रहे फ़िर मैं खड़ा हुआ और नहाया और सोफ़े पर आ गया।

फिर वो भी नहा कर आई और सोफ़े पर बैठ गई और वो बोली- भाई मजा आ गया मैं- हान दिव्या- तू पहला व्यक्ति है जिसने मुझे बिना कंडोम के चोदा है वर्ना मैंने बिना कंडोम के किसी का लंड अंदर नहीं लिया है मुख्य- अच्छा दिव्या- तेरा लंड सबसे अच्छा है फिर हमने कॉफी का ऑर्डर किया और बातें कीं।